गंगोत्री से दान जुटा रहे गोपाल, विधायक गंगोत्री

Share Now

गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत जी के आह्वान पर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को मजबूती देने के लिए विभिन्न ग्राम पंचायतें, व्यक्ति, संस्थाओं का पीएम केयर्स व मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को भटवाड़ी ब्लाॅक के सिल्ला गांव ने 15,300 रूपये का चैक पीएम केयर्स के लिए गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत जी को सौंपा। गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत जी ने ग्राम पंचायत सिल्ला का इस महत्वपूर्ण सहयोग के लिए आभार जताया।

विनोद रावत


गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत जी लगातार लोगों से पीएम केयर्स, मुख्यमंत्री राहत कोष दान करने की अपील कर रहे हैं। गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत जी की अपील पर शुक्रवार को सिल्ला ग्राम पंचायत की ओर से पंचायत प्रतिनिधि के तौर पर मोहन सिंह व भटवाड़ी भाजपा मंडल उपाध्यक्ष विनोद रावत ने गंगोत्री विधायक जी को 15,300 हजार रूपये का चैक पीएम केयर्स के लिए सौंपा। विधायक गोपाल सिंह रावत जी ने सिल्ला के ग्रामीणों का आभार जताते हुए कहा कि इस मुश्किल समय में यह आर्थिक सहायता देश को मजबूती देने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि यह मुश्किल समय है और राज्य के जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हम सबकी जिम्मेदारी है कि मुख्यमंत्री राहत कोष अपने स्तर से धनराशि दान करें इस धनराशि से सरकार को स्वास्थ्य संसाधन जुटाने में मदद मिलेगी तो साथ ही गरीबों, बेरोजगारों को भी रोटी रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए जरूरी संसाधन जुटाने को आर्थिक संसाधन मिल सकेंगे।

गंगोत्री विधायक जी के आह्वान पर कोरोना के खिलाफ लड़ाई को मजबूती देने के लिए अब तक श्री काशी विश्वनाथ मंदिर के महंत परिवार, ग्राम पंचायत उत्तरौं, ग्राम पंचायत अठाली, ग्राम पंचायत पुजारगांव धनारी, थलन निवासी श्री चंद्रभूषण बिजल्वाण परिवार, श्री काशी विश्वनाथ एवं मां शक्ति धमार्थ प्रबंधन समिति, व्यवसायी चिंटू मटूड़ा, श्री गंगा दशहरा महोत्सव समिति, जिला सहकारी बैंक की ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष व पीएम केयर्स के लिए धनराशि दान की गई है।

error: Content is protected !!