विदेशी युवतियों के साथ हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट – एस्कॉर्ट सर्विस की वेबसाइट से हो रहा था संचालन

Share Now

कानपुर में इंटरनेशनल एस्कार्ट सर्विस की वेबसाइट से संचालित हो रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट को कल्याणपुर पुलिस ने गुरुवार देर रात पकड़ लिया। इसमें शामिल नेपाली और बंग्लादेशी युवतियों के साथ आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

अंकित तिवारी

आवास विकास-3 स्थित एक मकान को किराए पर लेकर देह व्यापार का धंध चलाया जा रहा है।पुलिस को मकान से तमाम आपत्तिजनक चीजें और ग्राहकों की सूची बरामद हुई है। एसपी पश्चिमी डॉ अनिल कुमार ने बताया कि सर्विलांस सेल की टीम काफी दिनों से हाईप्रोफाइल सेक्स रैेकेट केअड्डे तक पहुंचने के लिए छानबीन कर रही थी। आवास विकास से इसके संचालित होने की जानकारी मिलने पर पुलिस वालों ने ग्राहक बनकर संपर्क किया।जानकारी पुष्ट होने पर गुरुवार देर रात दबिश देकर तीन युवतियों समेत आठ को गिरफ्तार किया गया। पुलिस जब अंदर पहुंवी तो विदेशी लड़कियों के साथ युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। पकड़ी दो लड़कियां बंग्लादेशी मूल की हैं और उनके परिजन पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में बासिंदे हो गए हैं।

एक युवती नेपाल की रहने वाली है। सभी युवतियों केपास दिल्ली केआधार कार्ड और अन्य पहचान पत्र मिले हैं। संचालक औरैया निवासी प्रमोद गुप्ता, ग्राहक अंबेडकरपुरम निवासी अंकित सोनकर, मड़ियाव लखनऊ निवासी शिवम कश्यप, कल्याणपुर निवासी अमित कुमार और बिठूर मंजेश शुक्ला को गिरफ्तार किया गया है।प्रमोद के साथ धंधे में शामिल विनीत शुक्ला पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है। इंस्पेक्टर कल्याणपुर अजय सेठ ने बताया कि अरुणांचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम सहित पर्वतीय क्षेत्र की महिलाओं की तस्करी करकेउन्हें इस धंधे में ढकेला गया है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में इसकी जानकारी मिली है।

error: Content is protected !!