“वायोरैक्स सीरप व घनवटी ” covid 19 में असरकारी, डा सुनील आर्य का दावा।

Share Now

कोरो ना वायरस कोविड-19 को हराने के लिए देश और दुनिया में रिसर्च जारी है प्रधानमंत्री मोदी भी मानते हैं आयुष और प्राकृतिक चिकित्सा से जुड़े कुछ नुस्खे कोविड-19 में लाभकारी सिद्ध हो रहे हैं ऐसे में दिल्ली के डॉक्टर सुनील आर्य ने आयुष मंत्रालय से जुड़े वरिष्ठ डॉक्टरों की जांच के बाद अपने कुछ प्रोडक्ट्स को कोरोना वायरस में लाभकारी होने का दावा किया है।

उन्होंने बताया कि आयुष मंत्रालय के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ॰ कोशिक जी अपनी टीम के साथ हमारी फार्मेसी का निरीक्षण करने आए। उसके उपरान्त हमारे साथ हमारे “आर्यावर्त स्वदेशी चिकित्सा एवं प्राकृतिक कृषि अनुसंधान केन्द्र’ ग्राम कटेवडा भी गये।
डॉ॰ साहब हमारे द्वारा बनाई जा रही औषधियों के निर्माण की प्रक्रिया व गुणवत्ता देखकर बहुत प्रसन्न हुए। उन्होने हमारे द्वारा बनाई जा रही कोरोना संक्रमण से बचाव की औषधि को स्वयं पीकर निरीक्षण किया और औषधि की बहुत प्रसंशा की,एवं तीन बोतल एवं उसकी घनवटी भी लेकर गये,ताकि कुछ मरीजों पर परीक्षण कर सकें।
हमारे द्वारा अनुसंधान की हुई इस अदभुत पंचगव्य औषधि “वायोरैक्स सीरप व घनवटी ” से चमत्कारिक परिणाम आ रहे हैं। अनेको मरीज जिन्हे सूखी खांसी, सांस लेने मे परेशानी व बुखार आ रहा था, इस औषधि को तीन चार दिन लेने से ही बहुत आराम आ रहा है।
हमारा प्रयास है कि हम अधिक से अधिक लोगों को बचाकर मानव सेवा के अपने संकल्प को पूरा करें।

डॉ॰ सुनील आर्य
आर्यावर्त पंचगव्य चिकित्सा केन्द्र
एफ-18/1 सैक्टर-15, रोहिणी, दिल्ली
8882451141,9212721141

error: Content is protected !!