स्वामी राम की 24 वी पुण्य तिथि पर यूपी के सीएम योगी पहुँचे जौली ग्रांट – गदगद है अस्पताल के मरीज।

Share Now

डोईवाला में निजी मेडिकल कॉलेज के कार्यक्रम में की शिरकत।

मेडिकल फील्ड में अपनी अलग पहचान बना चुके हिमालयन विश्व विद्यालय में आज उस नींव के पत्थर को याद करने उत्तरप्रदेश के मुख्य मंत्री। योगी आदित्य नाथ देहरादून पहुँचे। इन 24 वर्षों में। संस्थान ने अपनी अलग पहिचान के साथ। स्वामी राम के नाम को भी अमर बना दिया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज डोईवाला के जोलिग्रान्ट मे स्थित स्वामी राम हिमालयन विश्व विद्यालय ट्रस्ट के महा समाधि समारोह मे पहुंचे और इस मेडिकल संस्थान ट्रस्ट के संस्थापक स्वामी राम की 24 वीं पुण्यतिथि पर आयोजित हुए श्रदाँजलि समारोह मे शिरकत की।

आशीष प्रसाद


मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने स्वामी राम की समाधि पर श्रद्धांजलि जी। इस अवसर पर हरिद्वार के भारत मंदिर ट्रस्ट के प्रमुख के साथ संस्थान के कुलपति विजय धस्माना ने भी स्वामी राम को याद कर श्रदा सुमन अर्पित की।



उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ व अवधेशा नंद महराज ने कहा की स्वामी राम एक संत थे जिन्होने उत्तराखंड के लोगो को मेडिकल संस्थान के रूप मे एक बहुत बडी सौगात दी जो आज पूरे देश के लोगो की स्वास्थ्य सेवा को पूरा कर रहा है।


योगी आदित्यनाथ ने कहा की
24 वीं पुण्यतिथि पर स्वामी राम के सपनों को साकार करता ये संस्थान इसी तरह से मानव सेवा मे आगे बढ़ता रहे इसी की कामना मे करता हू।
इस अवसर पर कार्यक्रम मे यूपी के सीएम ने संस्थान के तमाम अधिकारीयो व कर्मचारियो को स्वामी राम मानवता पुरुष्कार से सम्मानित किया। एस आर एच यू के कुलपति विजय धस्माना ने मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ को संस्थान की ओर से शॉल और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

error: Content is protected !!