BREAKING NEWS
Search

सड़को के जाल से खुलेगा विकास का पिटारा:- गोपाल रावत, विधायक गंगोत्री

122

गंगोत्री विधायक गोपाल रावत ने डुण्डा ब्लाक के नाकूरी-सिंगोट मोटर मार्ग के किमी पांच से सात तक चौड़ीकरण एवं डामरीकरण का कार्य लागत 280.62 लाख का भूमि पूजन कर निर्माण कार्य का शुभांरभ किया। 


विधायक ने कहा कि सड़क व मुलभूत सुविधाओं से वंचित गांवों को मुख्यधारा से जोड़ने की उनकी पहली प्राथमिकता रही हैं।

गिरीश गैरोला

उन्होंने कहा कि गांव व क्षेत्र में सड़क पहुंचने से ही विकास का रोड़मैप है।
विधायक ने कहा कि सड़क व मुलभूत सुविधाओं से वंचित गांवों को मुख्यधारा से जोड़ने की उनकी पहली प्राथमिकता रही हैं। इसलिए गांव में सड़क,पानी बिजली पहुंचना मेरी सर्वोत्म प्राथमिकता रही हैं। विधायक ने कहा कि हाल ही में मा.मुख्यमंत्री जी के गंगोत्री धाम के भ्रमण पर इस सड़क का शिलान्यास किया गया था आज इसका विधिवत रूप से कार्य प्रारम्भ किया गया हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की काफी समय से सड़क का चौड़ीकरण व डामरीकरण आदि कार्य की मांग रही थी। 
विधायक श्री रावत ने कहा कि सड़क से वंचित गांव को सड़क से जोड़ने के लिए हर सम्भव प्रयास किये जायेगें , कहा कि शीघ्र ही पाव से सिंगोट सड़क निर्माण व धनारी मुसड़गांव सड़क डामरीकरण का कार्य प्रारम्भ कर दिया जायेगा ,इस हेतु शासन से स्वीकृति मिल चुकी है। विधायक ने कहा अठाली मोटर पुल से गांव तक एप्रोच सड़क के लिये धन राशि स्वीकृत हो चुकी है शीघ्र ही एप्रोच सड़क का कार्य भी आरम्भ किया जायेगा । 
विधायक ने कहा कि सड़क निर्माण कार्य हेतु सम्बन्धी विभाग को गुणवता पूर्वक कार्य करने के निर्देश दिये है। कहा कि जीरो टारलेंस की सरकार भ्रश्टाचार कतई बर्दाश नही करेगी इस हेतु नियमितता से कार्य करना सुनिश्चित करें । 
इस मौके पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य भरत सिंह विश्ट , महावीर सिंह राणा , राजेन्द्र डंगवाल , अरविन्द विष्ट, प्रधान गढ़ दुर्गेश जोशी , अनकपाल विष्ट सहित ग्रामीण मौजूद थे ।  तैयार होता है इसलिए गांव में सड़क,पानी बिजली पहुंचना मेरी सर्वोत्म प्राथमिकता रही हैं। विधायक ने कहा कि हाल ही में मा.मुख्यमंत्री जी के गंगोत्री धाम के भ्रमण पर इस सड़क का शिलान्यास किया गया था आज इसका विधिवत रूप से कार्य प्रारम्भ किया गया हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की काफी समय से सड़क का चौड़ीकरण व डामरीकरण आदि कार्य की मांग रही थी। 




Leave a Reply

error: Content is protected !!