BREAKING NEWS
Search

उत्तराखंड में हिंदुत्व का विकल्प तलास रही शिवसेना, “स्वाभिमान संकल्प सम्मेलन” से नाराज भाजपाईयों की खोज

104

भाजपा और कांग्रेस से प्रदेश की जनता का हो चुका मोहभंगः गौरव कुमार


देहरादून। राजधानी देहरादून के मनभावन पैलेस में प्रदेश प्रमुख श्री गौरव कुमार जी की अध्यक्षता मे शिवसेना के बैनर तले “स्वाभिमान संकल्प सम्मेलन“ का आयोजन किया गया जिसमे प्रदेश के अलग अलग जिला प्रमुखों, मण्डल प्राभरियों व पदाधिकारियों ने भाग लिया और प्रदेश प्रमुख द्वारा कई वरिष्ठ शिवसैनिकों को भी पदासीन किया गया।

गिरीश गैरोला

इस सम्मेलन मे भाजपा को छोड़कर, शिवसेना मे विश्वास जताते हुए  श्री गौरव ख्ंडेलवाल जी ने भी सदस्यता ग्रहण की और प्रदेश प्रमुख पर विश्वास जताते हुए उनका आभार व्यक्त किया।इस कार्यक्रम के दौरान कई वक्ताओं ने अपने उद्घोष मे भाजपा और कांग्रेस के बीते बीस वर्षों की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए प्रदेश मे शिवसेना के बढ़ते बढ़ते प्रभाव का जिक्र किया और कहा की शिवसेना 2020 मे प्रदेश स्तर पर अलग अलग विधानसभओं से अपने प्रत्याशी मैदान मे उतारेगी।

इस मौके पर प्रदेश महासचि दर्शन डोभाल ने कहा कि बीते बीस वर्षों मे दोनो राष्ट्रीय पार्टियों ने  प्रदेश को नशे मे झोंक कर रख दिया है, लेकिन शिवसेना इस प्रदेश को नशामुक्त करके विकास की ओर ले जाने का काम करेगी और प्रदेश मे बेरोजगारों को प्रदेश के अन्दर प्राइवेट और सरकारी संस्थानों मे प्रदेश के बेरोजगार नौजवानों को  रोजगार देने की वकालत करते हुए सरकार पर दबाव बनयेगी।

कार्यक्रम मे सभी वर्गों की महिला एवं पुरूष शिवसैनिकों की भारी तादाद देखते हुए प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार ने कहा कि ऐसा हुजूम देखकर लगता है कि उत्तराखंड मे शिव शाही की स्थापना के संकेत साफ दिख रहे हैं, लेकिन हमारे शिवसैनिकों को चाहिये कि वो निस्वार्थ भाव से लोगों की समस्ययों को सुने और उनकी मदद के लिये हरदम तत्पर रहें, उन्होने जिला प्रमुख अमित कार्नवाल का भी माल्यार्पण किया और बदले मे उन्होने प्रदेश प्रमुख का आभार जताया और संगठन के लिये अपना फर्ज निभाने का वादा किया।

इस मौके पर बेनी प्रसाद उनियाल जी को आई टी सेल की जिम्मेदारी दी गई, संजीव सुजाईक को भी प्रदेश स्तर पर जिम्मेदारी देने की घोषणा की गई और कहा कि क्षेत्र मे आगामी कार्यक्रम मे उनके पदभार को भी सार्वजनिक किया जायेगा, मंच का संचालन अहिव नारायण जी ने किया। इस अवसर पर शिवसेना के शिव नारायण, विकास सिंह, वासु परविंदा, विकास राजपूत, मनोज सरीन, शुभनिश, विजय गुलाटी, आशीष मित्तल, वेनीराम उनियाल, दर्शन डोभाल, मनोज नेगी, पिन्की गौतम, कृष्णा देवी, पंकज तायल, रेखा मित्तल, नेहा गर्ग, हर्ष सिंघल, रोहित बेदी, अमित कर्णवाल, मनोज वोहरा, अमन आहूजा आदि मौजूद थे।




Leave a Reply

error: Content is protected !!