BREAKING NEWS
Search

लापता आसाम रायफल का जवान, छुट्टी के लिए निकला था घर

352

आसाम राइफल में तैनात जवान की ढूंढ खोज

थराली। थराली विकासखंड के सुनाऊं तल्ला गांव निवासी आसाम राईफल में तैनात जवान के अपनी कंपनी से घर को आने के बाद से लापता होने का मामला प्रकाश में आया हैं। लापता के ससुर ने इस संबंध में राजस्व पुलिस को एक गुमसुदगी दर्ज करने के लिए पत्र दिया हैं।

रिपोर्ट/ गिरीश चंदोला, थराली
थराली ब्लाक के सेरा विजेपुर गांव निवासी कैलाश चंद्र पुत्र विशन दत्त ने नायब तहसीलदार थराली को दिये एक प्राथर्ना पत्र में कहां हैं,कि उनका थराली ब्लाक के ही सुनाऊं तल्ला गांव निवासी दामाद अनिल पुरोहित पुत्र बुद्दिबल्लभ पुरोहित जो कि 14 अासाम राईफल की चार्ली कंपनी में असम के दीनापुर में तैनात हैं। वह
इसी माह की 3 जनवरी को एक माह की छुट्टी पर दीनापुर से अपने घर सुनाऊं तल्ला के लिए चला था।बकायदा चलने से पहले उसने अपनी पत्नी लक्ष्मी देवी को मोबाइल पर बताया भी था।किंतु वह आज तक दीनापुर से अपने घर नही पहुंचा है।उन्होने इस संबंध में जवान की गुमसुदगी दर्ज करने की मांग प्रार्थना पत्र में की गई हैं। इस संबंध में थराली क्षेत्र के राजस्व उपनिरीक्षक चंद्र सिंह बुटोला ने पत्र मिलने की पुष्टी करते हुए बताया की मामला असम का हैं। राजस्व पुलिस के पास तमाम जरूरी संसाधन नही है। जिसे देखते हुए उन्होने मामले को रेगुलर पुलिस को सौपे जाने के लिए तहसीलदार थराली को पत्र भेजा हैं।ताकि लापता की सही जानकारी मिल सके।




Leave a Reply

error: Content is protected !!