BREAKING NEWS
Search

बाड़ा हाट मेले से पूर्व बाड़ा गड्डी मेला – नगर पालिका के दो नए वार्ड की पहल

368

जोशियाड़ा/उत्तरकाशी।।
नगरपालिका परिषद बाड़ाहाट उत्तरकाशी के सौजन्य से आयोजित ट्रेड फेयर विकास मेला/थौलू का आज बाड़ागडी क्षेत्र के जोशियाड़ा में क्षेत्र के आराध्य श्री हरि महाराज जी के सानिध्य में पूर्व गंगोत्री विधायक श्री विजयपाल सजवाण जी व नगरपालिका बाड़ाहाट के पालिकाध्यक्ष श्री रमेश सेमवाल जी द्वारा विधिवत उद्धघाटन किया गया।

गिरीश गैरोला।

नगरपालिका परिषद वार्ड 8 जोशियाड़ा के सभाषद श्री अजीत गुसाईं व वार्ड 09 लदाड़ी के सभाषद श्री बुद्धि सिंह राणा की इस पहल पर इस क्षेत्र में ये अलग तरह का मेला है। क्षेत्र के व्यापारिक प्रतिष्ठान अपने उत्पादों की प्रदर्शनी इस मेले में लगाकर अपने उत्पादों का प्रचार प्रसार कर सके यही इस ट्रेंड फेयर का मुख्य उद्देश्य भी है।

इस मौके पर पूर्व विधायक श्री सजवाण जी ने नगरपालिका की इस पहल पर उन्हें बधाई दी। और क्षेत्र के लोगों से इस मेले में अधिक से अधिक संख्या में प्रतिभाग करने का आह्वाहन किया। इस मौके पर देव डोलियों सहित क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, नगरपालिका परिषद के सभाषदगण एवं आम जनमानस मौजूद रहे। इस अवसर पर पूर्व विधायक श्री सजवाण जी व पालिकाध्यक्ष श्री सेमवाल जी ने सभाषदों के साथ ड्रेगन का मजा भी लिया।




Leave a Reply

error: Content is protected !!