BREAKING NEWS
Search

नए वर्ष 20-20में मुख्यमंत्री घोषणा :50-50, तैयार होने लगा 22 का रिपोर्ट कार्ड

410

मुख्यमंत्री द्वारा उत्तरकाशी जनपद में कुल 131 घोषणाएं हुई है जिसमें 50 घोषणायें पूरी हो गई है तथा 50 घोषणाएं शासन हेतु स्वीकृति के लिए भेजी गई है। 31 घोषणाओं को संबंधित विभागों को हस्तांतरित की गई है जिसमें त्वरित गति से कार्य होने हैं। डीएम उत्तरकाशी ने संबंधित विभागों को प्राथमिकता के आधार पर कार्य करने के निर्देश दिए। 

गिरीश गैरोला

जिलाधिकारी ने माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा जनपद के लिए की गई घोषणाओं की प्रगति की समीक्षा करते हुए संबिंधत विभागों को कार्यो में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जखोल में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के लिए भूमि का चयन शीघ्र कर लिया जाय। इस हेतु जिलाधिकारी ने संबंधित राजस्व उप निरीक्षक से रिर्पोट उपलब्ध कराने के निर्देश उप जिलाधिकारी को दिए। वहीं बड़ेथी पेयजल योजना का प्राकलन तैयार कर गुरूवार तक प्रस्तुत करने के निर्देश अधिषासी अभियंता जल संस्थान को दिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी के द्वारा की गई घोषणाओं का कार्य प्राथमिकता के आधार पर किया जाय ताकि अधिक से अधिक लोग सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित हो सके। 


बैठक में मुख्य विकास अधिकारी पीसी डंडरियाल, उप जिलाधिकारी देवेन्द्र नेगी,सीएमओ डा.डीपी जोषी,अधिशासी अभियंता लोनिवि राजेन्द्र खत्री, परियोजना अधिकारी उरेड़ा वन्दना,सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। 




Leave a Reply

error: Content is protected !!