BREAKING NEWS
Search

शपथ दिलाने से पूर्व डीएम को लगी फटकार – देर से आने को लेकर कैबिनेट मंत्री ने पढ़ाया प्रोटोकॉल का पाठ

382

रुद्रपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में लेट से पहुंचना जिला अधिकारी नीरज खैरवाल को महंगा पड़ गया। कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य से लेकर जनप्रतिनिधियों ने जिलाधिकारी को जमकर फटकार लगाई, साथ प्रोटोकॉल का भी पाठ पढ़ाया। जिसके बाद जिलाधिकारी द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष को पद एवं गोपनियता की शपथ दिलाई गई।

गिरीश गैरोला

उत्तराखंड गठन के बाद गंगवार परिवार के चैथे अध्यक्ष के रूप में रेनू गंगवार जिला पंचायत अध्यक्ष पद की शपथ ली गयी। इस दौरान जिला पंचायत कार्यालय परिषर में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान जिले के तमाम विधायक मौजूद रहे। वहीं, कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने शपथ से पहले डीएम नीरज खैरवाल की जम कर क्लास भी लगाई।

दरअसल, सरकारी समय के अनुसार कार्यक्रम 11 बजे से था। लेकिन कार्यक्रम 12 बजे तक शुरू हो पाया । जिले के तमाम जनप्रतिनिधि और कैबिनेट मंत्री मंच पर पहुंच गए। लेकिन जिले के जिलाधिकारी नीरज खैरवाल शपथ कराने के लिए थोड़ा लेट हो गए। फिर क्या था जनप्रतिनिधियों व मंत्री का पारा गर्म हो गया। कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने डीएम के न पहुंचने को लेकर आपत्ति जताई। जिलाधिकारी को प्रोटोकाल का पाठ पढ़ाते हुए जम कर फटकार लगा दी।




Leave a Reply

error: Content is protected !!