BREAKING NEWS
Search

एसएसपी देहरादून की कार का चालान- अरुण मोहन जोशी ने पेश की नजीर।

907

देहरादून। यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर एसएसपी की कार का चालान हुआ । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरुण मोहन जोशी ने मंगलवार को दिलाराम चौक पर स्टाप लाइन जंप करने पर चालक से नाराजगी जताई। उन्हाेंने सीपीयू के जवानों को बुलाकर चालक का एक हजार का कैश चालान कराया। उन्हाेंने कहा कि यातायात नियमाें का पालन करना हर किसी की जिम्मेदारी है।

गिरीश गैरोला, देहरादून

 एसएसपी अरुण मोहन जोशी मंगलवार तीसरे पहर पौने चार बजे के करीब दिलाराम चौक होते हुए विकासनगर जा रहे थे। इसी बीच कार चालक महावीर ने जल्दबाजी दिखाते हुए दिलाराम चौक स्टॉप पर लाइन जंप कर दी। कप्तान जोशी ने चालक से नाराजगी जताते हुए कार रुकवा ली। कार से बाहर आकर एसएसपी ने चौक पर मौजूद सीपीयू के उप निरीक्षक सुमित को चालक के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई के निर्देश दिए। सीपीयू ने चालक का एक हजार रुपये का कैश चालान किया।

उन्हाेंने चालक को भविष्य में ऐसा दोबारा न करने की चेतावनी दी। उन्हाेंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि यातायात नियमाें का उल्लंघन किसी भी दशा में सहन न किया जाए। कोई भी हो वैधानिक कार्रवाई होनी चाहिए। यातायात नियमाें का पालन कराकर ही सड़क हादसों पर अंकुश लगाया जा सकता है। अधिकारियों की नैतिक जिम्मेदारी है कि उनके वाहन चालक भी नियमाें की अनदेखी न करें। उनके कार चालक के चालान से दूसरे सरकारी वाहन चालक भी इससे सबक लेंगे।




Leave a Reply

error: Content is protected !!